Monday, May 20, 2024
Homeमनोरंजनबॉलीवुड: स्वातंत्र्य वीर सावरकर की दूसरे दिन कमाई में हुई बढ़ोतरी, किया...

बॉलीवुड: स्वातंत्र्य वीर सावरकर की दूसरे दिन कमाई में हुई बढ़ोतरी, किया इतना कलेक्शन

रणदीप हुड्डा अंकिता लोखण्डे अभिनीत फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने पहले दिन उम्मीद से केएम कलेक्शन किया। रणदीप हुड्डा की वीर सावरकर और कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। फिल्म ने अपने पहले दिन पर 1.15 करोड़ की कमाई की हैं। तो वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। अपनी दमदार कहानी और बेहतरीन अभिनय की दम पर यह फिल्म हर बढ़ते दिन के साथ कमाई में भी बढ़ोतरी करते दिख सकती है।

IMAGE SOURCE: INSTAGRAM
IMAGE SOURCE: INSTAGRAM

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर स्वत्रंतता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है। यह फिल्म रणदीप हुड्डा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज आनंद पंडित, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणदीप हुड्डा, अंकिता लोखंडे और अमित सियाल लीड रोल हैं।

इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा अपना डायरेक्शन में कदम रखा है। दर्शकों को इस बायोपिक फिल्म से काफी उम्मीदें हैं । रणदीप हुड्डा की ये फिल्म करीब 20 से 25 करोड़ के बजट में बनी है। दामोदर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणदीप ने अपना 26 किलो वजन भी घटाया है । फिल्म में रणदीप हुड्डा के दमदार एक्टिंग की तारीफ हर दर्शक कर रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments